सागर/शाहपुर मकान की दीवार गिरने से 9 बच्चों की  मौत का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि सागर के शाहपुर में एक और वारदात ने सनसनी फैला दी। घर में शिक्षक की पत्नी का शव मिला है। महिला के गले और नाक, कान के जेवरात भी गायब है। महिला की हत्या का संदेह जताया जा रहा है। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंची और आरोपी से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं।

जानकारी के अनुसार भगवानदास मेहरा निवासी दानबरोड़ा (नरसिंहपुर) करीब 11 सालों से पत्नी ज्योति मेहरा और बेटी चंचल मेहरा के साथ शाहपुर में कुंती लोधी के मकान में किराए से रह रहे हैं। भगवानदास शासकीय शिक्षक हैं जो बंडा क्षेत्र के बम्होरी खुर्द की शासकीय स्कूल में पदस्थ है। रोजाना की तरह वे बुधवार को स्कूल गए थे। बेटी भी स्कूल पढ़ने गई थी। पत्नी ज्योति मेहरा उम्र 45 साल घर में अकेली थी। शाम को बेटी घर पहुंची तो मां का शव जमीन पर पड़ा था। उनके माथे और नाक पर खून लगा था। गले और हाथ पर चोटों के निशान थे। बेटी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों के फुटेज

सूचना पर शाहपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस को संदेह है कि लूट के उद्देश्य से वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात में किसी परिचित के शामिल होने की भी आशंका है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि शाहपुर के एक मकान में महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हुई है। परिवार के लोग शव अस्पताल लेकर पहुंचे थे। गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES