शिवपुरी खनियाधाना के बामौरकला थाना सीमा के सुलारखुर्द गांव में बीते रोज एक दुधमुंही की हत्या दुधमुंही की मां के पति ने कर दी थी। पुलिस ने बच्ची की मां की फरियाद पर आरोपी  के खिलाफ अपराध 124/2024 धारा 103 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। आज पुलिस ने इस हत्यारे का जंगल से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है,इस अबोध दुधमुंही बच्ची का आरोप इतना था कि वह रो रही थी,इसी बात पर नाराज होकर आरोपी ने बच्ची के पैर पटक कर जमीन पर मार दिया।

इस निर्मम हत्याकांड के बाद शिवपुरी एसपी श्री अमन सिंह राठौड़ ने हत्यारे पर 10 हजार का इनाम घोषित कर इसे तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए। पिछोर एसडीओपी ने आरोपी भैयालाल आदिवासी को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों गठन किया। आरोपी भैयालाल दुधमुंही बच्ची की हत्या कर जंगल में फरार हो गया था। पुलिस की चार टीमों ने मंगलवार की देर शाम तक सर्चिंग अभियान चलाया लेकिन पुलिस को सफलता नही मिली थी।

लेकिन आज सुबह पुलिस की टीमों ने आरोपी को पकडकर फिर जंगल को सर्च किया तो आरोपी एक पेड़ पर चढकर छुपा हुआ बैठा था। पुलिस ने आरोपी भैयालाल को गिरफ्तार कर लिया।




Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES