चौकी कर्रापुर थाना बहेरिया पुलिस ने आरोपी को लोहे के बके के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल
सागर।  चौकी कर्रापुर थाना बहेरिया पुलिस ने फरियादी अब्दुल रशीद खान की रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए आरोपी नीलेश बंसल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फरियादी अब्दुल रशीद खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 5 अगस्त 2024 को दोपहर 12:15 बजे घर जाते समय आरोपी नीलेश बंसल ने शराब पीने के लिए ₹500 मांगे। जब अब्दुल रशीद ने मना किया, तो नीलेश बंसल ने लोहे के बका के साथ उन पर हमला कर दिया।

चौकी कर्रापुर थाना बहेरिया में इस घटना पर अपराध धारा 119(1), 296, 118(1), 351(2) बी.एन.एस. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी की तलाश शुरू की गई। 

विवेचना के दौरान, आरोपी नीलेश बंसल को कुर्यात मोहल्ला, वार्ड क्रमांक 5 कर्रापुर से गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान, आरोपी के कब्जे से लोहे का बका बरामद किया गया। आरोपी को माननीय न्यायालय सागर में पेश किया गया, जहां से न्यायालय के आदेश पर उसे केंद्रीय जेल सागर में दाखिल कराया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी उनि आदिल खान, चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक भूपेंद्र विश्वकर्मा, स.उ.नि. देवेंद्र दुबे, आरक्षक देवराजेंद्र, आरक्षक हेमराज सेन, और चौकी कर्रापुर स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा। मामले की विवेचना जारी है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES