छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

बिलासपुर। जिले में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहाँ पर काम की तलाश में बिलासपुर आई महिला को कॉलोनाइजर और सब्जी कारोबारी ने काम दिलाने की बात कहकर दुष्कर्म किया। मामला मामला चकरभाठा थाने क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, कोटा निवासी महिला करीब 3 माह पहले बिलासपुर काम की तलाश में आई थी। काम ढूढ़ने के दौरान उसकी पहचान कॉलोनाइजर( बिल्डिंग बनाने का काम करने वाला) और सब्जी कारोबारी महेश अग्रवाल से हुआ। महेश अग्रवाल ने उसे अपने घर में काम पर रखने के लिए बोला। इसके बाद उसने महिला को अपने घर का पता देकर वहां बुलाया। महिला ने बताया कि जब वह उनके बताये हुआ पते महाराणा प्रताप चौक गैलेक्सी मोटर्स के पीछे उसके मकान में गई, तब कारोबारी उससे काम कराने के बहाने अपनी कार में बैठाकर चकरभाठा क्षेत्र के धमनी स्थित अपने फार्म हाउस लेकर गया, जहां महेश अग्रवाल ने चाकू निकाल लिया और महिला को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि घटना के बाद वह काफी दर गई थी। इससे उसने यह बात किसी से नहीं कही। लेकिन कादि दिन बाद महिला ने हिम्मत जुटाकर सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद पति के कहने पर दोनों थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। बहरहाल पुलिस आरोपी कारोबारी और महिला के मोबाइल की जांच कर रही है। इसके बाद ही आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES