छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

बिलासपुर। जिले में तेज रफ़्तार वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, वही 8 महिलाएं गंभीर र्रोप से घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी ऑटो से छठी कार्यक्रम से लौट रहीं थीं। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, बेलगहना चौकी क्षेत्र के शिवतराई निवासी महिलाएं मंगलवार को अपने रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम बानाबेल गईं थीं। कार्यक्रम से लौटते समय रात करीब 11 बजे कंचनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की सड़क पर करीब 10 फीट तक घिसटता चला गया। हादसे में दो महिला सुनीता मेश्राम (40) और निरशिय गोंड (39 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आठ महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में गुलाब बाई (35 साल) निवासी शिवतराई, अनिता गोंड निवासी शिवतराई (30 साल), विमला गोंड निवासी शिवतराई (36 साल), भारती गोंड निवासी शिवतराई (26 साल), संतोषी निवासी शिवतराई (35 साल), संतोषी की बेटी दीप्ति (16 साल), मनोज बाई (45 साल) और सोना बाई गोंड (45 साल) शामिल हैं।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES