छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

थाना गौरेला पेन्ड्रा मरवाही अपराध क्रमांक 206/22 धारा 505(2) भादवि

आज दिनांक 21/5/22 को प्रार्थी  ठाकुर घनश्याम सिंह एल्डरमैन नगर पंचायत गौरेला के द्वारा थाना गौरेला में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि महर्षि गौतम पिता रमाशंकर गौतम उम्र 32 साल निवासी पतगंवा थाना पेंड्रा के द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी अपने फेसबुक में किया है उक्त टिप्पणी से विभिन्न वर्गों में घृणा व दुर्भावना सृजन करने के नाम से गलत वक्तव्य प्रचारित किया है जिसके खिलाफ कारवाही किया जाए। रिपोर्ट पर थाना गौरेला में अपराध कायम कर थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। 

 पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला श्रीमती अर्चना झा एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री अशोक वाडेगावकर के निर्देशन में थाना प्रभारी गौरेला को आरोपी के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए। 

थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी के द्वारा मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी महर्षि गौतम पिता रमाशंकर गौतम उम्र 32 साल निवासी पतगंवा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक श्री बंसल  के द्वारा आम लोगों से अपील किया गया है कि अभिव्यक्ति की आजादी सभी को है परंतु सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर किसी के भी बारे में अभद्र टीका टिप्पणी ना किया जावे।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES