छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

रायगढ़। जिले में प्रेम सम्बन्ध के चलते युवक की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने प्रेमिका के पति की डंडे से पीट – पीटकर हत्या कर दी थी। मामला सरिया थाना क्षेत्र के देवगांव गांव का है।

जानकारी के अनुसार, ओड़िसा निवासी बिरेन्द्र मेघ(45) अपने दो बच्चों के साथ देवगांव में रहता था। बीती 23 अप्रैल की  शाम वह घर से निकला था। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। वही अगले दिन गांव के खेत में उसकी लाश मिली थी।

लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजा गया था। पीएम रिपोर्ट में इस बात का पता चला कि युवक को किसी भारी चीज से मारा गया था। शरीर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। इधर, पुलिस की टीम इस केस में आरोपी की तलाश कर रही थी। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी।
इस बीच पुलिस को पता चला मरने वाले युवक की पत्नी का फटहामुडा निवासी शिवप्रसाद साहू(32) के साथ अवैध संबंध था। शिवप्रसाद कुछ समय पहले ही देवगांव के पोस्ट ऑफिस में पोस्टमैन का काम करता था। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी।

यह पता चलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले आरोपी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 23 अप्रैल की शाम को उसने ही युवक को बुलाया था। शिवप्रसाद ने बताया कि बुलाने के बाद दोनों के बीच उसके अवैध संबंध को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था। शिवप्रसाद ने बताया कि झगड़े के बाद मुझे गुस्सा आया था। इसलिए मैंने डंडे से पीट -पीटकर बिरेंद्र मेघ को मार दिया था। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES