छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

नई दिल्ली: साथ निभाना साथिया टी वी शो आज मोस्ट पॉपूलर सिरियल बन चुका है। इस शो को आज भी लाखों दर्शक प्यार लुटाते है और बेहद पसंद करते है। इस शो में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टचार्जी काफी फेमस है। शो में गोपी बहू को इतना ज्यादा शोहरत मिली है कि लोग आज उन्हें गोपी बहू के नाम से ही जानते है। शायद ही कोई इनका रियल नाम जानता होगा। वहीं गोेपी बहू यानी देवोलीना भट्टचार्जी की निजी जीवन की बात करे तो रियल लाइफ में वो बेहद ही ग्लेमर है। हाल ही में गोपी बहू सोशली मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पूल में उतरीं देवोलीना

गोपी बहू का पूल में उतरने का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। वीडियो में देवोलीना कभी पानी के अंदर जा रही हैं तो कभी बाहर निकली दिखाई दे रही है।

लग रहीं हॉट

इस वीडियो में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) किलर लुक्स देती नजर आईं। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही अपने बालों को पानी में भिगोकर उन्हें लहराते हुए भी नजर आईं। जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि अदाओं के मामले में आपकी गोपी बहू किसी से कम नहीं है।

बैकग्राउंड में बज रहा ये गाना

आपकी प्यारी गोपी बहू ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक गाने के साथ शेयर किया है। खास बात है कि ये गाना वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है। इस गाने के बोल हैं- ‘चलो तुमको लेकर चले।’ ये गाना बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘जिस्म’ का है। इस फिल्म में इन दोनों ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे।

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने खास कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘मॉर्निंग वाइब।’ एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाला इमोजी शेयर करने लगे।

‘बिग बॉस’ में कई बार आ चुकीं नजर

देवोलीना ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में पहली बार बिग बॉस में आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस के कई सीजन में आ चुकी हैं। हालांकि इस वक्त एक्ट्रेस शो से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES