छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

नई दिल्ली। कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लोगों के बीच यश की केजीएफ के लिए दिवानगी देखि जा रही है। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार यश ने अपनी फिल्म की सफलता पर बात की है। इसके साथ मीडिया को दिए साक्षात्कार में यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ पर भी खुलकर बात की है। अभिनेता ने बताया कि फिल्म का तीसरे भाग ‘केजीएफ 1’ और ‘केजीएफ 2’ से भी ज्यादा धमाकेदार होगा।

कैसा होगा तीसरा भाग?
साक्षात्कार में यश ने बताया कि अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में बहुत कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। मैंने और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने तीसरे भाग के लिए काफी कुछ सोचा है। बहुत सारी चीजें हैं, जो हम ‘चैप्टर 2’ में नहीं दिखा पाए। अब हम उन्हें चैप्टर 3 में क्रिएट करने वाले हैं। हालांकि, यह सिर्फ एक रफ आइडिया है।

फिल्म को 2 हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया था
यश ने बताया कि प्रशांत नील ने पहले इस फिल्म की कहानी को केवल एक भाग में बताने का सोचा था। लेकिन बीच प्रोडक्शन में प्रशांत ने इसे दो हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया। प्रोडक्शन के दौरान प्रशांत को इस बात का एहसास हो गया था कि एक भाग बनाने के चक्कर में हम कई सीन्स को जल्दबाजी में समेट रहे हैं। जिसकी वजह से फिल्म का इमोशनल एंगल कमजोर पड़ रहा था। इसलिए इसे भागों में बांटा गया।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES