छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

कोरबा। जिले से 11 साल के बच्चे द्वारा 4 साल के मासूम की हत्या की वारदात सामने आई है। जहां 11 साल के बच्चे ने ईंट से 4 साल के बच्चे के सिर पर वॉर करके उसकी हत्या कर दी। बच्चे का शव झाड़ियों में पड़ा मिला था। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपी बच्चे को पकड़ लिया है। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नेहरू नगर निवासी अंशू दास (4) गुरुवार सुबह घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आसपास के इलाकों में डॉग स्क्वॉयड की मदद से बच्चे की तलाश शुरू की और रिकांडो बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ियों से बच्चे का शव बरामद किया। बच्चे के सिर पर चोट के निशान मिले और शव के पास ही खून से सनी ईंट भी पुलिस ने बरामद की।

पुलिस ने साथ लाए डॉग की मदद से 11 साल के आरोपी बच्चे को पकड़ लिया है। पुलिस ने बच्चे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अंशू की हत्या करना कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि दो-तीन महीना पहले उसका अंशू से झगड़ा हुआ था। इस पर अंशू ने उसे पत्थर फेंककर मारा था। इसी बात को लेकर उसे अंशू से खुन्नस थी। उसने बहाने से बच्चे को अपने पास झाड़ियों में बुलाया और वहां ईंट से वार कर उसे मार दिया। आरोपी बच्चे ने बताया कि यह सब उसने बदला लेने के लिए किया।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES