छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

बिलासपुर। जिले में बुधवार को दो टुकड़ों में मिले नवजात बच्ची के शव के मामले को सुलझाने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। मामले में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं, दरहसल बच्ची महिला के अवैध सम्बन्धों की वजह से जन्मी थी जिसे वह जग जाहिर नहीं करना चाहती थी। इसी कारण महिला ने मासूम की हत्या कर उसके शव को गढ्ढे में दफना दिया। जिसे कुत्तों ने नोच कर दो टुकड़ो में कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

यह था पूरा मामला
बुधवार की सुबह देवरीडीह निवासी गुड्‌डी विश्वकर्मा ने अपने घर के आंगन में दो टुकड़ो में मासूम बच्ची का शव देखा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने आशंका जताई थी कि शव को कुत्तों ने नोचा होगा और शव को आंगन में लाकर फेंक दिया होगा। जिसके बाद पुलिस मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच कर रही थी। पुलिस की जांच पता चला कि गांव की राधिका यादव नाम की महिला गर्भवती थी। इस पर पुलिस ने राधिका को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि पति के छोड़ने के बाद पिछले 3 साल से उसका प्रेम प्रसंग मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के साथ चल रहा है। इन्ही अवैध सम्बन्धो की वजह से वह गर्भवती हो गई थी। उसने गर्भपात कराने की कोशिश की मगर सफल नहीं रही।

इसके बाद 5 फरवरी को बच्ची हो गई तो उसने पहले 3 दिन तक उसे अपने पास रखा। फिर बच्ची को 8 तारीख की रात को जमीन में पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था। महिला का कहना है कुत्तों ने बच्ची के शरीर को नोचा होगा। इस कारण उसके 2 टुकड़े हो गए।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES