छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

धमतरी। जिले में प्रेमी जोड़े की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रेमी युवक ने पहले युवती को जहर पिलाया और बाद में गाला घोटकर हत्या कर दी। वहीं युवक की मौत सिर्फ जहर पीने से हुई थी। मामला बड़ी करेेली चौकी क्षेत्र का है। पीएम रिपोर्ट में युवती की गाला घोटकर हत्या की बात सामने आई है।

बता देर कि 21 जनवरी को भेंड़री के महुआ पारा निवासी खुमान सिंह साहू और रुखमणी साहू दोनों बेहोश हालत में मिले थे। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसी रात को दोनों की मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी। अब 4 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ़ हो गया है कि युवती की मौत गला दबाने से हुई है। परिजनों ने यह भी बताया था कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि उस दौरान दोनों के शव के पास से जहर की शीशी भी मिली थी। जिससे ये मामला आत्महत्या का ही लगा रहा था।

घटना के बाद पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी जब्त किया था। जिसमें लिखा था कि हम मर रहे हैं। हमारे मरने के बाद हमारा शव साथ में जलाया जाए। हालांकि दोनों ने ये कदम क्यों उठाया था। इस बारे में अब तक जानकारी सामने नहीं आई है। अब गुरुवार को बड़ी करेेली चौकी प्रभारी संतोष साहू ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES