छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी 

सुकमा, 14 जनवरी 2022 / सुकमा जिले में जिला प्रशासन एवं छत्तीसगढ़ विद पीपल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में वी द पीपल के वालंटियर को टी-शर्ट वितरण कर रोको अउ टोको अभियान का शुभारंभ किया गया। कलेक्टर श्री विनीत नन्दनवार के मार्गदर्शन एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री देव नारायण कश्यप की अध्यक्षता तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुकमा श्री सी बी प्रसाद बंसोड़ की उपस्थिति में वालेटियर को रोको टोको का टी-शर्ट जिला पंचायत कार्यालय में वितरण किया गया। 
छत्तीसगढ़ विद पीपल के डी.एम.सी श्री राजेश बघेल ने बताया कि कोविड-19 के तीसरे लहर के बढ़ते प्रकोप एवं संक्रमण की तेज गति को देखते हुए जिले में जागरूकता लाने वी द पीपल के वालंटियर के सहयोग से जिले के भीड़-भाड़ वाले जगहो एवं राहगीरों को वॉलिंटियर के द्वारा मास्क लगाने, सामाजिक दूरी का पालन करने, कोविड-19 टीकाकरण करवाने, जागरूकता लाने रोको और टोको अभियान का शुभारंभ किया गया।
इस कार्यक्रम के तहत वॉलिंटियर्स के द्वारा आज मलकानगिरी चौक से बस स्टैंड सुकमा तक मेघा फोन के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने, समाजिक दूरी का पालन करने, कोविड-19 टीकाकरण करवाने प्रेरित किया गया।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES