छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी 

खरसिया। चौकी क्षेत्र अंतर्गत दिनदहाड़े भरे बाजार से उठाई गिरी का मामला प्रकाश में आया है। खड़ी बाईक की डिक्की में रखे 56 हजार रूपए किसी अज्ञात ने निकाले वहीं रफ्फूचक्कर हो गया।

जानकारी के अनुसार खरसिया के सुभाष चौक के करीब साइकिल स्टोर के सामने से जैमुरा निवासी चन्द्रशेखर पटेल की मोटरसाइकिल की डिक्की से गुरुवार की दोपहर करीब 12:00 बजे किसी उठाईगीर ने 56000 नगद पार कर दिए। यह राशि पटेल ने आज ही अपेक्स बैंक खरसिया से निकाली थी जिसमें 48 हजार व उसके पिता भागीरथी पटेल के खाते से 18 हजार निकाले। इस प्रकार कुल 66 हजार की रकम में से 10,000 रूपए उधार के चुका कर बाकी 56,000 रूपये को वापस डिक्की में रखे थे। वहीं ज्वेलर्स दुकान के सामने बाइक खड़ी कर सायकल स्टोर से सामान खरीद रहे थे। इसी दौरान चालाक उठाईगिर ने मौके का फायदा उठाते हुए हाथ साफ कर दिया।

सीसीटीवी में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मौके की ताक में इधर एक अज्ञात युवक ग्रामीण का पीछा करते यहां पहुंचा। जैसे ही ग्रामीण को उसने दुकान के अन्दर जाते देखा तो बाईक के चारों तरफ चक्कर लगाते हुए डिक्की का ताला तोड़ 56 हजार रुपए निकालकर वहां से चम्पत हो गया। दिनदहाड़े इस तरह की उठाईगिरी से लोगों के मन में अज्ञात सा भय समाया हुआ है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES