//शहडोल से जिला ब्यूरो चीफ सुनील द्विवेदी की रिपोर्ट//

सड़कों के किनारे बैठे सब्जी विक्रेता दे रहे  बड़ी दुर्घटनाओं को आमंत्रण,  बाजार में लगता है जाम घंटो जाम नगरपरिषद प्रशासन बना मूक दर्शक


लोकेशन:- जयसिंहनगर

मामला शहडोल जिले के नगर परिषद जयसिंहनगर का है जहाँ रीवा शहडोल मार्ग पर स्थित नगर के बस स्टैंड के तिराहे पर सड़क के दोनों ओर लगने वाली सब्जी के ठेलो और दुकानों से आए दिन ना सिर्फ जाम की स्थित बनती है साथ ही आम नागरिकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कहने को तो नगर परिषद जयसिंहनगर द्वारा सब्जी विक्रताओं के लिए अलग से सब्जी मंडी की व्यवस्था की गई है। पर जिम्मेदार अमले की कुम्भकर्णी निद्रा की वजह से सब्जी विक्रता मंडी से बाहर निकलकर अब सड़क के किनारे ही अपनी दुकानें संचालित कर रहे है। शहडोल से रीवा जाने का एकमात्र रास्ता होने की वजह से यात्री वाहनों के साथ ही भारी भरकम वाहन भी जयसिंहनगर के बस स्टैंड के इन्ही सकरी सड़को से होकर गुजरते है जिसके दोनों ओर सड़को के पास संचालित होने वाली सब्जी की दुकानों की वजह से होने वाली भीड़ और जाम की स्थित से कभी भी किसी तरह की अनहोनी की घटना से इनकार नही किया जा सकता। 
गौरतलब है कि नगर परिषद कार्यालय बस स्टैंड परिसर से लगा हुआ भी है फिर भी आजतक नगर परिषद के जिम्मेदार अमले ने इस गंभीर विषय पर कार्यवाही कर व्यवस्थाओं को सही करने की जहमत उठाना जरूरी नही समझा। 


Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES