//रिपोर्टर सतीश कुमार रजक//

कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की छात्राओं का आरोप कि प्रताड़ित करती हैं अधिक्षिका, बक्सवाहा में तहसीलदार को सौपा ज्ञापन।

बक्सवाहा। कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की छात्राओं ने अधीक्षिका पर मारपीट कर भूखा रखनें का आरोप लगाया है छात्राओं ने बताया कि, अधीक्षिका द्वारा मारपीट व अश्लीलता की जाती है। जिसके बाद छात्राओं ने बक्सवाहा में तहसीलदार को ज्ञापन देकर जांच की मांग की है।   

     शासकीय कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की बालिकाओं ने अधीक्षिका पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 
बालिकाओं ने बताया कि छात्रावास में हमें प्रताडित किया जाता है. कई दिनों से एक बक्त ही खाना दिया जा रहा है  खाना मांगनें पर अधिकारी कहती है कि, यहीं बासी सडा हुआ खाना मिलेगा, अच्छा खाना है तो मांस-मुर्गा खाओ।
 बताया गया कि बच्चों के साथ मारपीट भी की जाती है वहीं मारपीट से एक छात्रा के सिर में चोट आने से वह चक्कर खाकर गिर गई और एक छात्रा के कान में चोट आने से उसका कान पक गया है तथा छात्राओं ने तहसीलदार त्रिलोक सिंह पोसाम को ज्ञापन देकर न्याय की मांग की है।

ऐसा माना जा रहा है कि, छात्रावास में लंबे समय से बर्चस्व की लडाई चल रही है। 
तो वहीं अधीक्षिका फर्जाना कुरैशी कहती है कि, बच्चों को शासन के मापदंडानुसार सुविधाएं दी जा रही है फिर भी बालिकाओं को शिकायत है तो उनकी बात सही है। छात्राओं की खुशी ही मेरी खुशी है तथा मामले पर आज बक्सवाहा तहसीलदार श्री त्रिलोक सिंह पोषाम ने कहा है कि “शासकीय कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की छात्राओं ने ज्ञापन दिया है मामले की जांच की जा रही है।“

 

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES