//ब्यूरो रिपोर्ट//

युवानेत्री लवप्रीत कौर गुरोन ने वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की मंत्री एवं बरिष्ठ नेत्री लता वानखेड़े से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद युवा नेत्री लवप्रीत कौर गुरोन महिला मोर्चा अध्यक्ष  संध्या भार्गव  के साथ जा कर भाजपा की प्रदेश की मंत्री एवं वरिष्ठ नेत्री लता वानखेड़े से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेत्री लता वानखेड़े ने अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि भाजपा में जो भी आता है वह कभी दुखी नहीं होता भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही पार्टी की पहचान होता है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आखिरी पंक्ति के कार्यकर्ता का उतना ही ध्यान रखता है जितना पहली पंक्ति वाले कार्यकर्ता का रखा जाता है।
इस अवसर पर उपस्थित महिला मोर्चा अध्यक्ष संध्या भार्गव ने कहा कि अगर कोई कार्यकर्ता एकजुट होकर और लगन से पार्टी में कार्य करता है तो उसे उसकी मेहनत का फल अवश्य मिलता है।


इस अवसर पर युवा नेत्री लवप्रीत गुरोन ने आशीर्वाद लेते हुए कहा कि मैं भाजपा में समाज सेवा के लिए आई हूं। और आप सभी वरिष्ठ जनों के आशीर्वाद से समाज सेवा करना चाहती हूं इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिला मोर्चा के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES