//जिला ब्यूरो हृदेश कुमार//

बिग ब्रेकिंग.
बुन्देली दर्शन न्यूज का हुआ असर चंद्रपुरा के भ्रष्टाचार को जांचने हरकत में आया 

न्यूज़ छतरपुर= पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रहे नौगांव जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत चंद्रपुरा के भ्रष्टाचार की जांच करने के लिए अब प्रशासन हरकत में आ गया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से मीडिया द्वारा भ्रष्टाचार के इस मामले को लगातार उजागर किया जा रहा था, बुन्देली दर्शन न्यूज ने भी खबर को विस्तार से उठाया था जिसके बाद कार्यवाही शुरू की गई है। 


अधिकारियों का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं दूसरी ओर अब चंद्रपुरा के सरपंच पवन राजपूत मामले को दबाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो वे अधिकारियों के सामने घुटने टेक कर मामले की जांच को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। 


देखना दिलचस्प होगा कि मामले की निष्पक्ष जांच होती है या फिर लेनदेन कर मामले को निपटा दिया जाता है। इस मामले में नौगांव जनपद की सीईओ अंजना नगर भी संदेह के घेरे में है। फिलहाल जिला पंचायत के सीईओ ने मामले को संज्ञान में लेकर एक टीम गठित की है, साथ ही पंचायत के सभी भुगतान ऊपर रोक लगा दी है। गठित की गई टीम जल्द ही जांच कर रिपोर्ट जिला पंचायत सीईओ को सौंपेगी।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES