//ब्यूरो रिपोर्ट//

भाजपा नेत्री लवप्रीत कौर गुरोन ने नरयावली विधायक प्रदीप लारिया से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद
भाजपा में शामिल हुई लवप्रीत कौर गुरोन ने आज नरयावली विधायक प्रदीप लारिया से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर प्रदीप लारिया ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपके साथ है आप पार्टी में रहकर समाज सेवा करें और पार्टी का नाम रोशन करें। उन्होंने अपना मार्गदर्शन देते हुए कहा कि  गरीब परिवारों की सहायता करें।
क्योंकि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही गरीबों की हितेषी पार्टी रही है।
इस अवसर पर विधायक जी का आशीर्वाद लेते हुए लवप्रीत कौर गुरोन ने कहा कि आप सभी के सहयोग से मैं पार्टी में रहकर जन सेवा करना चाहती हैं और और आप सभी का मार्गदर्शन चाहती हूं साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भाजपा भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रेरित होकर मैंने पार्टी की सदस्यता ली है भाजपा के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में देश एवं प्रदेश में विकास के कार्य चल रहे हैं। साथ ही गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं जैसे आवास योजना,संबल योजना,लाडली लक्ष्मी योजना, स्व सहायता समूह की महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराना जैसे अनेक कार्य भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए जा रहे हैं इन कार्यों को देखकर मुझे भारतीय जनता पार्टी मैं शामिल होने की प्रेरणा मिली और आप सभी वरिष्ठजनों  का हार्दिक धन्यवाद करती हूं कि आप सभी ने मुझे पार्टी में आकर सेवा करने का अवसर प्रदान किया।
इस अवसर पर  भाजपा महिला मोर्चा पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वर्तमान जिला कार्यसमिति सदस्य श्रीमती पूनम बद्री विशाल साहू  एवं महिला मोर्चा की पदाधिकारी संगीता साहू एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES