//जिला ब्यूरो हृदेश कुमार//

रेत उत्खनन को लेकर सुर्खियों में बंसिया थाना
थाना प्रभारी देवेन्द्र यादव की कृपा से खूब फल फूल रहा रेत का अवैध कारोबार 

न्यूज़ लवकुशनगर लवकुशनगर अनुविभाग के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रेत का अवैध परिवहन वर्तमान समय पर जोरों पर चल रहा है। देखने में आ रहा है कि रेत के अवैध परिवाहन  में लिप्त माफिया दिनदहाड़े रेत निकाल कर परिवहन कर रहे हैं।वर्तमान समय मे बंसिया थाना अंतर्गत हर्रई रेत खदान से रेत का अवैध परिवहन जोरों पर है, यहां दिन हो या रात रेत के अवैध परिवहन में लगे वाहनों के पहिये कभी नही थमते, क्योकि थाना प्रभारी की कृपा इन वाहन संचालकों और माफियाओं के ऊपर है।अवैध रेत से भरे वाहन नई नवेली सड़कों पर बेफिक्र दौड़ रहे हैं, इन रेत से भरे वाहनों से बार कई  दुर्घटनाये हुई यहां तक लोगो की जान तक ले ली पर इससे माफियाओ और पुलिस को क्या लेना उन्हें तो अपनी  कमाई से लेना है।सूत्रों की माने तो    इन दिनों बंसिया थाना प्रभारी की कृपा रेत माफियाओ पर खूब बरस रही है। तभी तो बेरोकटोक रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन किया जा रहा है।।
*यहाँ SDM की कार्यवाही का भी नही पड़ा प्रभाव*
 बीते दिनों sdm लवकुशनगर द्वारा हर्रई में भारी मात्रा में रेत के अवैध भंडारण को जप्त किया था,जिसके बाद लग रहा था कि शायद अब यहाँ रेत के अवैध कारोबार में अंकुस लगेगा पर नतीजा कुछ और ।
कार्यवाही महज कुछ घण्टे बाद से ही थाना क्षेत्र में रेत का गोरखधंधा  फिर गति पकड़ गया और रेत के परिवहन में लगे सैकड़ो वाहन यमराज एक्सप्रेस का रुप धरकर बेफिक्र सड़को पर दौड़ने लगे।।तो वही सुनने में मिल रहा है कि रेत के अवैध करोबारी sdm द्वारा जप्त की गई रेत को उठाने की फिराक में थाना प्रभारी के  खूब चक्कर लगा रहे है और अपने थाना प्रभारी महोदय से उन्हें सकारात्मक आश्वासन भी मिल रहा है।।
लेकिन एक बात समझ से परे है, कभी रेत के ट्रेक्टर पर कार्यवाही तो कभी रेत के अवैध भंडारण जप्त लेकिन जिनके संरक्षण में ये रेत का खेल चल रहा है उन पर कार्यवाही कब!
पर सुना है साहब की साहब से खूब बनती है,पर इससे बड़े साहब की छवि भी धूमिल होती है 

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES