छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी
--------------------------------------------------खरसिया। धान का कटोरा कहे जाने वाले छतीसगढ़ में नवंबर-दिसम्बर से धान खरीदी का काम जोर-शोर से शुरु हो जाता है, ऐसे में राइस मिलों में चौबीसों घंटे के लिए कार्य शुरू हो जाता है। वहीं इसी दौरान राइस मिल एसोसिएशन द्वारा अपने नए नेतृत्व की घोषणा की जाती है।

इस नए वर्ष 2021-22  के लिए सर्व सम्मति से युवा तुर्क उमाशंकर शर्मा को अध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा गया है। वहीं सूर्यदीप सन्नी को सचिव पद हेतु चयनित किया गया है। साथ ही मनीष शारदा को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया है।

शासन द्वारा प्रति वर्ष धान खरीदी के लिए बड़ा लक्ष्य निर्धारित किया जाता है, जिसकी पूर्ति एवं मिलिंग कर चावल जमा की प्रक्रिया राइस मिलर्स एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में की जाती है।
एसोसिएशन के वरिष्ठ मिलर बजरंग जिंदल ने कहा कि इन दिनों पूरे देश में युवा नेतृत्व को पसंद किया जा रहा है। इसी आधार पर राइस मिलर्स एसोसिएशन में भी युवा टीम को अहम जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं इन युवा कंधों को हमारा सहयोग तथा मार्गदर्शन पूर्व की भांति मिलता रहेगा।

राइस मिलर्स एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के मनोनयन पर सभी मिलर्स ने प्रसन्नता व्यक्त की है। वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष कमल अग्रवाल, सुशील डिंपल, वर्तमान जिलाध्यक्ष अनिल के. शर्मा, अनीश बंटी, रौनक राम, नए मिलर विमल एसएन आदि मिलर्स ने नई टीम को बधाइयाँ देते हुए आगे की रूपरेखा पर प्रकाश डाला है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES