छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

कवर्धा। जिले में 6 उचित मूल्य दुकानों को कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा के निर्देश पर निलंबित कर दिया गया है। निलंबित उचित मूल्य दुकानों की में बोदला विकासखंड के तीन दुकान, कवर्धा विकासखंड के दो दुकान और सहसपुर लोहारा विकासखंड के एक दुकान शामिल है।

खरीफ विवरण वर्ष 2021 22 के धान खरीदी के लिए बारदाना जमा नहीं करने तथा सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत अनुबंध शर्तों का उल्लंघन करने पर उचित मूल्य दुकानों को निलंबित किया गया है। राशन कार्ड धारियों को राशन उठाने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए पास आसपास में संचालित दुकान व संचालित समूह में संलग्न कर दिया गया है।
एसडीएम विनय सोनी द्वारा जारी आदेश के तहत सहसपुर लोहारा विकासखंड के ग्राम गौरझूमर में संचालित जय बूढ़ादेव महिला स्व सहायता समूह को निलंबित कर दिया गया है। उक्त दुकान को समीप के शासकीय उचित मूल्य दुकान पटपर में संचालित गोड़वाना मातृशक्ति महिला स्व सहायता समूह में अस्थाई रूप से संलग्न कर दिया गया है। इसी तरह बोडला विकासखंड के बेंदा में संचालित उचित मूल्य दुकान को निलंबित कर समीपस्थ शासकीय उचित मूल्य दुकान चिल्पी में संलग्न किया गया है। बोड़ला के ग्राम दरिया के दुकान को लंबित कर ग्राम तीतरी में संलग्न किया गया है। बोड़ला के सरेखा ग्राम में संचालित मां लक्ष्मी महिला स्व सहायता समूह के दुकान को निलंबित कर रोचक के सेवा सहकारी समिति में संलग्न किया गया है। कवर्धा विकासखण्ड के ग्राम हीरापुर की उचित मूल्य दुकान को निलंबित करते हुए कोसमन्दा में सलंग्न किया गया है। मथानीकला में संचालित राशन दुकान को निलंबित कर सेवा सहकारी समिति कृतबाँधा में संलग्न किया गया है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES