ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी
छत्तीसगढ़
-------------------------------------------------कोरबा सिटी - सिटी कोतवाली के सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत टीपी नगर के नया बस स्टैंड में मंगलवार रात जानलेवा हमला करने के मामले में सीएसईबी चौकी पुलिस ने 6 नामजद व अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। इन पर बलवा सहित हत्या का प्रयास का अपराध पंजीबद्ध कर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
जानलेवा हमले में घायल प्रेम स्वामी का अस्पताल में उपचार जारी है वहीं एक अन्य युवक को भी चोटें आई हैं जो प्रेम स्वामी के साथ मौजूद था। घटना के बाद चौकी प्रभारी एसआई आशीष सिंह ने पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल को घटना से अवगत कराया एवं उनके निर्देश पर व कोतवाली टीआई सनत सोनवानी के नेतृत्व में कार्यवाही शुरू की। प्रेम स्वामी की रिपोर्ट पर आरोपियों भाजपा युवा मोर्चा के जिला शासकीय योजना स्वाध्याय मण्डल अतुल मिश्रा, भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक लक्की नंदा के भतीजे निगरानी बदमाश दीप उर्फ गुल्ली नंदा, भाजपा युवा मोर्चा कोसाबाड़ी मंडल के महामंत्री पिंकू राजन, मोंटू चौहान, आदर्श राठौर, ललित ठाकुर व अन्य के विरुद्ध धारा 307, 384, 147, 148, 149, 323, 294, 506 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। एसआई सिंह ने बताया कि एक आरोपी ललित ठाकुर निवासी पंप हाउस को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपी फरार हैं। दूसरी ओर इस मामले में ललित की रिपोर्ट पर प्रेम स्वामी के विरुद्ध भी धारा 294, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

पूर्व में भी दर्ज है अपराध

दीप नंदा उर्फ गुल्ली निगरानी बदमाश है, जिसके कोतवाली में आरक्षक कीरित पटेल के हत्या के मामले में सजायाफ्ता है, वही अतुल मिश्रा पर मानिकपुर चौकी में 452, 323 की धाराओं में कई अपराध दर्ज है, मोंटू चौहान पर भी पूर्व में 307, 452 सहित कई धाराओं में अपराध दर्ज है..

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES