ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

------------------------------------------------हो जाईए तैयार 19 नवंबर को आ रही जीत और मुस्कान साहू की नई फिल्म घर परिवार

रायपुर । वैैसे तो छत्तीसगढ़ी सिनेमा में इन दिनो ढेर सारी फिल्में बन रही है। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आज हम उस छत्तीसगढ़ी फिल्म के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसे सिने प्रेमी बड़े पर्दे पर देखने के लिए सबसे ज्यादा बेताब हैं। इस फिल्म का नाम घर परिवार है, जिसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर निर्माता मोहित साहू ने बनाया हैं। घर परिवार को छॉलीवुड के नवोदित डायरेक्टर गौरांग दिवेदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में लेडी सुपरस्टार मुस्कान साहू और डांसिग स्टार जीत शर्मा दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सिनेप्रेमी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रो ने बताया कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी पारिवारीक फिल्म होने वाली है। घऱ परिवार की कहानी छत्तीसगढ़ी के ग्रामीण अंचल से प्रभावित होकर लिखी गई हैं। फिल्म में पिता का सम्मान महतारी का प्यार और प्रेमिका के लिए कुछ कर गुजर जाने की चाहत देखने को मिलती हैं। घऱ परिवार का ट्रेलर हाल ही मे रिलीज किया गया है। जिसे सिनेप्रेमी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में जिस प्रकार से मुस्कान साहू और जीत शर्मा की केमेस्ट्री दिखाई गई है वह काफी प्रसंशनीय हैं। उपासना वैष्णव सीमा सिंह और ललित उपाध्याय जैसे कलाकारों ने जिस प्रकार से अपनी अदायगी दिखाई है । वह सिनेप्रेमी को अपनी ओर खीचने के लिए काफी हद तक कारगार साबित होगी ।

विरेंद्र सिंह ठाकुर चंपेश्वर गोस्वामी की लिखी हुई गीतो में प्राण डालने का काम सुनील सोनी और चंपा निषाद जैसे कलाकारों ने किया हैं। जो कही ना कही दर्शको को मनोरंजित करने में सफल साबित होगी। जीत शर्मा और मुस्कान साहू के सीन्स एकदम नेचुरल लगते हैं। जिस प्रकार से जीत मुस्कान को अपने प्यार में फसाने का प्रयास करते है वो काबिले तारीफ हैं। मुस्कान साहू ने छत्तीसगढ़ी परिधान में बंधी महिला का किरदार अच्छे से निभाया हैं वो सुख दुख में जीत शर्मा को हंसाने और रुलाने में कामयाब साबित होती है। अमित गोस्वामी ने खलनायकी से लोगो को रोमांचित करने में कोई कसर नही छोड़ी हैं। बाकी फिल्म 19 नवंबर को प्रदेश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है्ं। जिसे दर्शकों को एक बार अवश्य देखना चाहिए।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES