ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

--------------------------------------------------------सरगुजा। जिले में डायल 112 के ड्राइवर की हत्या की सनसनी खेज वारदात सामने आयी है। आज सुबह जब गांव के लोगों ने उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा तो इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। ड्राइवर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच कर रहे है। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र के सुंदरपुर गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान कोरिया निवासी सोनूलाल यादव के रूप में हुई है। सोनूलाल डायल 112 (पुलिस वाहन) में ड्राइवर के रूप में कार्यरत था। गुरुवार को उसके ड्यूटी पर नहीं आने से साथ काम करने वाले पुलिसकर्मियों ने उससे संपर्क किया, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया था। जब गांव के लोगों ने उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा। इसके बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तब पुलिस को सोनूलाल की मौत की सूचना मिली। खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस को सोनूलाल के सिर में काफी गेहरे चोट के निशान मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि सोनूलाल की हत्या धारदार हथियार से वार कर की गई है। शव के पास भी खून बिखरा हुआ मिला है। फ़िलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES