छत्तीसगढ़ हेड ब्यूरो बुंदेली दर्शन 
रोशन कुमार सोनी
मो - 7440966073


खरसिया। नवपदस्थ एसडीओपी निमिषा पांडे ने पदभार संभालने के बाद नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र के अखबार नवीसों से गेट टुगेदर का आयोजन स्थानीय रेस्ट हाउस में मंगलवार को किया।
एसडीओपी निमिषा पांडे ने नगर तथा क्षेत्रवासियों को संदेश दिया कि कोई भी पीड़ित व्यक्ति अपनी शिकायत थाने में देने से ना हिचकें, जब तक हमें शिकायत ही नहीं मिलेगी तब तक हम कार्रवाई कैसे करेंगे। वही साफ शब्दों में हिदायत दी कि आप ऐसा कुछ ना करें कि पुलिस को आपके पास आना पड़े। हालांकि शांति व्यवस्था के लिए पुलिस हमेशा आपके करीब है। वहीं पुलिस हर वक्त इस बात को लेकर चौकन्ना है कि कहीं भी कोई गैरकानूनी कार्य होता देखा जाएगा, तो बख्शा नहीं जाएगा।
अव्यवस्थित यातायात को लेकर एसडीओपी निमिषा ने कहा कि जल्द ही यातायात की सुचारू रूप से व्यवस्था की जाएगी, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। विशेष रूप से उन्होने लायन आर्डर पर अपने विचार रखे तथा कहा कि हर पीड़ित के साथ न्याय किया जाएगा। अभी कुछ ही दिन मुझे खरसिया आए हुए हैं, वैसे मैं आपके जिले की रहने वाली हूं। परंतु जब बदन पर वर्दी होती है तो घर- परिवार याद नहीं रहता, मात्र कर्तव्य याद रहता है।

विज्ञापन -

Post a Comment

और नया पुराने
RNVLive NEWS WEB SERVICES